Ather 450S: स्पोर्टी डिजाइन के साथ मिलेगा 115Km रेंज, घर लाएं यह सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर


अभी के समय में भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी प्रचलित हो गया है हर व्यक्ति सस्ता और सबसे अच्छा इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहता है ताकि फ्यूल की बचत हो सके। देश में कई प्रकार के इलेक्ट्रिक स्कूटर फिलहाल मौजूद है। परंतु अभी इलेक्ट्रिक बिल ब्रांड में से एक है। Ather एनर्जी जिसके पास प्रीमियम और हाई परफॉर्मेंस के साथ-साथ अच्छी रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर मौजूद है। तो चलिए हम बात करते हैं Ather 450S स्कूटर के बारे में जी हां यह एक बहुत ही जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसमें 115 किलोमीटर की रेंज मिलती है तो चलिए लिए जानते हैं शानदार और सबसे लाजवाब स्कूटर के बारे में विस्तार से।

WhatsApp Group Join Now

Ather 450S मिलेगा आधुनिक फीचर्स के साथ

Ather 450S इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी शानदार फीचर्स दिए गए हैं जो कुछ इस प्रकार है-

  • इसमें आपको मिलेगी 7 इंच की एलइडी डिस्पले जिसमें आप अपना मोबाइल कनेक्ट कर सकते हैं और साथ ही सभी अपडेट प्राप्त कर सकते हैं।
  • इसके साथी आपको इसमें जीपीएस म्यूजिक सिस्टम मोबाइल अपडेट ऐसे कई प्रकार के एडवांस फीचर्स भी मिलेंगे।
  • इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको एंटी थेफ्ट अलार्म, डिस्क ब्रेक, एलइडी लाइट, एलॉय व्हील्स, जैसे जबरदस्त आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे।
  • Ather 450S की सबसे जबरदस्त बात यह है। कि कंपनी द्वारा आपको इसमें अच्छी खासी बूट स्पेस दी गई है जिसमें आप अपना सामान आसानी से रख सकते हैं।
  • जबरदस्त बैटरी के साथ मिलेगी पावरफुल मोटर आपको इस स्कूटर में 5400w पावर वाली बीसी डीसी हब मोटर मिलती है। जो कि आपको 90 किलोमीटर प्रति घंटे की मजेदार स्पीड प्रदान करती है। इसके साथी आपको मिलती है 2.9kwh लिथियम आयरन बैटरी जिसकी एक बार फुल चार्ज करने पर आप 115 किलोमीटर की यात्रा आराम से तय कर सकते हैं।
  • Ather 450S इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको फीचर्स के साथ-साथ एक फास्ट चार्जिंग प्रदान किया जाता है। जिससे मात्र 5 घंटे में 80% तक बैटरी चार्ज हो जाती है।
  • स्कूटर में आपको 12 इंच के टायर मिलेंगे जो अच्छी ग्रिप प्रदान करते हैं।

Ather 450S इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत और EMI प्लान

Ather 450S इलेक्ट्रिक स्कूटर का भी जबरदस्त पिक्चर के साथ कम कीमत में मिलेगा कंपनी द्वारा इसकी कीमत 1,25,700 रुपए ऑन रोड कीमत दी गई है। अगर आपका बजट कम है तो आप यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कम बजट होने पर भी EMI पर खरीद सकते हैं। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर केवल 20,000 की डाउन पेमेंट देकर आप अपने घर ले जा सकते हैं।जि हां मात्रा आपको 20,000 का डाउन पेमेंट जमा करना होगा और साथ ही 3 वर्षों तक प्रतिमा 3,729 की किस्त भरनी होगी।

1 thought on “Ather 450S: स्पोर्टी डिजाइन के साथ मिलेगा 115Km रेंज, घर लाएं यह सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर”

Leave a Comment