7.49 लाख़ की कीमत में अपने बेहतरीन लुक से वायरल हुई महिंद्रा की Mahindra XUV3XO


लोगों द्वारा सबसे पसंदीदा महिंद्रा कंपनी द्वारा महिंद्रा XUV3XO जल्द ही लॉन्च की जाएगी। तो चलिए जानते हैं महिंद्रा की XUV3XO के नए लुक के बारे में विस्तार पूर्वक महिंद्रा XUV3XO का नया लुक आया सामने महिंद्रा द्वारा XUV300 का नाम बदलकर XUV3XO किया जा रहा है। महिंद्रा द्वारा अपने आने वाली एसयूवी के लिए चार नए ट्रेडमार्क दर्ज किए गए थे जिसमें XUV3XO एक था।

WhatsApp Group Join Now

Mahindra XUV3XO का ऐसा दिखाई देगा बाहरी लुक

महिंद्रा द्वारा जारी किए गए वीडियो और शोर्ट से यह अनुमान लगाया जा सकता है, कि XUV3XO बाहर से कैसे दिखाई देगी।नए लुक में आगे एक नई एलइडी लाइट, अलग एलइडी डीआरएल सिग्नेचर, एक बंपर और एक बड़ा सेंट्रल एयर इनटेक के साथ दो भाग वाला ग्रिल देखने को मिलेगा। वही पीछे की और नजर डाले तो पीछे का हिस्सा पूरा नया है। जिसमें चौड़ी एलइडी लाइट बार, सी आकर के एलईडी टेल-लैंप और नंबर प्लेट बंपर में रखी गई है।

Mahindra XUV3XO
7.49 लाख़ की कीमत में अपने बेहतरीन लुक से वायरल हुई महिंद्रा की Mahindra XUV3XO 3

Mahindra XUV3XO मे मिलेंगे नए लुक के साथ-साथ नए फीचर्स

इसमें हम अगर इंटीरियर की बात करें तो हम देखते हैं कि एक बड़े फ्री स्टैंडिंग 10.25 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा। देखा जाए तो XUV3XO का केबिन हाल ही में अपडेट हुए XUV400 के केबिन के साथ काफी मिलता जुलता है। इसमें टच स्क्रीन के साथ-साथ 10.25 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 360 डिग्री कैमरा, जैसे बेहतरीन फीचर के साथ अपहोलस्ट्री के लिए नए रंग भी देखने को मिल सकते हैं।

Mahindra XUV3XO को इन ब्रांड को देनी होगी टक्कर

नई Mahindra XUV3XOको जल्द ही वैश्विक स्तर पर लॉन्च की जाएगी, लेकिन सोचने की बात यह है कि ब्रांड उस दिन कीमत की घोषणा करेगा या नहीं।XUV3XO को लॉन्च होते ही बाजार में रेनॉल्ट किगर , टाटा नेक्सन , किआ सोनेट , हुंडई वेन्यू , मारुति सुजुकी फ्रोंक्स , मारुति सुजुकी ब्रेज़ा और हाल ही में लॉन्च हुई टोयोटा अर्बन क्रूजर टैसर जैसी अन्य कॉम्पैक्ट एसयूवी के साथ प्रतिस्पर्धा करनी होगी।

WhatsApp Group Join Now

Mahindra XUV3XO की कीमत

नई महिंद्रा Mahindra XUV3XO कीमत सूत्रों के अनुसार 7.49 लाख़ से शुरु हो रही हैं। जिसके कारण यह ग्राहकों के दिलों में खूब छवि बना रही है।

1 thought on “7.49 लाख़ की कीमत में अपने बेहतरीन लुक से वायरल हुई महिंद्रा की Mahindra XUV3XO”

Leave a Comment