465km रेंज में आई नई Tata Nexon EV, देखिए कीमत और फिचर्स

Tata Nexon EV New Car: इलेक्ट्रिक सेगमेंट के भीतर अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए टाटा कंपनी द्वारा अपनी सबसे बेहतर मानी जाने वाली Tata Nexon EV कार को लॉन्च कर दिया है जो व्हाट्सएप 2024 में इसे ग्राहकों के लिए सबसे बेहतर विकल्प बनाने में मदद करता है। प्रीमियम फीचर्स और काफी पावरफुल बैटरी के साथ ग्राहकों को यह इलेक्ट्रिक कार देखने के लिए मिल जाएगी जिसमें ग्राहकों को नहीं टेक्नोलॉजी के साथ लग्जरी इंटीरियर और प्रीमियम फीचर्स का फायदा भी देखने के लिए मिल जाता है। टाटा कंपनी की तरफ से सस्ते बजट रेंज के भीतर आने वाली Tata Nexon EV में नए फीचर्स के साथ काफी अच्छी ड्राइविंग रंगे का फायदा भी देखने के लिए मिल जाएगा तो इस वर्ष 2024 में ग्राहकों के लिए सबसे बेहतर बनाने में मदद करेगा।

WhatsApp Group Join Now

Tata Nexon EV के सबसे प्रीमियम फीचर्स 

इलेक्ट्रिक सेगमेंट के भीतर प्रीमियम फीचर्स के साथ टाटा कंपनी द्वारा अपनी Tata Nexon EV कार को लॉन्च किया गया है जिसमे वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ 12.3 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट, 10.25 इंच का पूरी तरह से डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, 9-स्पीकर जेबीएल साउंड सिस्टम, ऑटोमैटिक एसी जैसे नए फीचर्स भी देखने के लिए मिल जाएंगे सेफ्टी फीचर्स के मामले में भी इलेक्ट्रिक सेगमेंट वाली इस कार को सबसे बहर बताया जा रहा है।

Tata Nexon EV की कीमत काफी कम

Tata Nexon EV कार को भारतीय मार्केट में कंपनी द्वारा 14.74 लाख रुपए की शुरुआती कीमत के साथ लांच किया गया है जिसकी कीमत के भीतर इसे भारतीय मार्केट में सबसे बेहतर विकल्प के तौर पर भी देखा जा सकता है। वहीं इसकी अधिकतम कीमत लगभग 19 लख रुपए बताई जा रही है जो इस इलेक्ट्रिक सेगमेंट के भीतर सबसे बेहतर बनाने में मदद करती है।

Tata Nexon EV की रेंज और बैटरी

बैटरी फीचर्स यदि बात की जाए तो ग्राहकों को टाटा कंपनी की तरफ से आने वाली Tata Nexon EV कार मै 40.5 kWh पैक एक इलेक्ट्रिक मोटर से जुड़ा है जो 144 PS की पॉवर 215 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। वहीं इस पावरफुल बैटरी की मदद से यह कार अधिकतम लगभग 465 किलोमीटर की दूरी तय करने में सक्षम बन जाती है जो सिंगल चार्ज में इतने किलोमीटर आसानी से तय कर सकती है।

1 thought on “465km रेंज में आई नई Tata Nexon EV, देखिए कीमत और फिचर्स”

Leave a Comment