हाल ही में लॉन्च हुई नई Hyundai Creta 25 किमी के शानदार माइलेज के साथ देगी Scorpio को टक्कर।

Hyundai creta : कंपनी ने मार्केट में अपनी सबसे आधुनिक और जबरदस्त New Hyundai Creta कार लॉन्च कर दी है, जो शानदार फीचर्स और luxury interior के साथ मार्केट में आई है। preemium फीचर्स और powerful इंजन की वजह  से यह कार मार्केट में मौजूद अन्य कारों के मुकाबले एक बेहतरीन विकल्प बनकर उभर रही है। इसके साथ ही, ग्राहकों को इस segment में पहली दफा लग्जरी इंटीरियर का अनुभव भी मिलेगा।

वर्ष 2024 में ग्राहकों को किफायती कीमत में पावरफुल इंजन के साथ बेहतरीन माइलेज प्रदान करने के लिए Hyundai कंपनी द्वारा एक नई शानदार Hyundai Creta कार पेश की गई है। इस कार का माइलेज काफी बेहतरीन बताया जा रहा है।

WhatsApp Group Join Now

Hyundai Creta के नए शानदार फिचर्स

सबसे पावरफुल इंजन के साथ अब ग्राहकों को नई Hyundai Creta कार में latest technology के साथ कई बेहतरीन फीचर्स भी मिलते हैं। इनमें 6 एयरबैग, एक 360-डिग्री कैमरा, electronic stability control,tire pressure monitoring system, और कुछ बेहतरीन ड्राइवर सहायता प्रणाली शामिल हैं। इसके अलावा, इसमें 10.25 इंच की बड़ी टच स्क्रीन डिस्प्ले भी कंपनी की तरफ से दी गई है, जो इसे वर्ष 2024 में सबसे बेहतर बनाने में मदद करती है।

Hyundai Creta जबरदस्त माइलेज

नई Hyundai Creta अब ग्राहकों को एक पावरफुल इंजन के साथ मिलती है। इसमें 1.5 लीटर का naturally aspirated engine शामिल है, जो 115PS की पावर और 144nm का टॉर्क उत्पन्न करता है।यह कर 25 किलोमीटर प्रति litre का बेहतरीन माइलेज भी प्रदान करती हैं।

Hyundai Creta किफायती प्राइस

Hyundai ने नई Creta कार को indian मार्केट में सबसे कम बजट में लॉन्च किया है, जिसकी कीमत लगभग 10 लाख रुपए है। इसकी किफायती कीमत और शानदार फीचर्स के चलते यह Scorpio को भी टक्कर दे रही है।

Leave a Comment