Pulsar के पसीने छुड़ाने आ गई नई Yamaha FZS बाइक, प्रिमियम फीचर्स और कीमत सिर्फ इतनी

Yamaha FZS New Bike: भारतीय मार्केट में सबसे सस्ते बजट के साथ स्पोर्टी डिजाइन सेगमेंट के भीतर Yamaha FZS बाइक को कंपनी द्वारा लांच कर दिया गया है जो मार्केट में उपलब्ध अन्य बाइक की तुलना में सबसे बेहतर विकल्प बनकर सामने आ रही है जिसमें नए डिजाइन के साथ काफी प्रीमियम फीचर्स का फायदा भी ग्राहकों को देखने के लिए मिल जाएगा। यामाहा कंपनी की तरफ से आने वाली Yamaha FZS बाइक को ग्राहकों के लिए सबसे बेहतर विकल्प के तौर पर देखा जा सकता है जिसमें नए फीचर्स के साथ काफी पावरफुल इंजन का फायदा भी देखने के लिए मिल जाएगा जो इस वर्ष 2024 में सबसे बेहतर बनाता है। 

WhatsApp Group Join Now

Yamaha FZS बाइक के प्रीमियम फीचर्स 

यामाहा कंपनी की तरफ से स्पोर्टी डिजाइन सेगमेंट और प्रीमियम फीचर्स के साथ आने वाली Yamaha FZS बाइक में डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फ्यूल गेज, डिस्क ब्रेक और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम जैसे प्रीमियम फीचर्स ऑफर करती हैं। Yamaha FZS बाइक में नया डिजाइन भी ग्राहकों को देखने के लिए मिल जाता है जिसमें सेगमेंट में पहली बार बड़े फ्यूल टैंक के साथ काफी बड़ी टच स्क्रीन डिस्प्ले का फायदा भी देखने के लिए मिल जाएगा।

Also Read: 465km रेंज में आई नई Tata Nexon EV, देखिए कीमत और फिचर्स

Yamaha FZS का इंजन विकल्प 

Yamaha FZS बाइक के इंजन विकल्प की जानकारी दी जाए तो ग्राहकों को यामाहा कंपनी की तरफ से आने वाली इस बाइक में 249CC का इंजन विकल्प मिलता है जो अपने इंजन विकल्प की मदद से 20.8 PS की पावर और 20.1NM का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है जिसमे अपने इस पावरफुल इंजन की मदद से माइलेज भी लगभग 40 किलोमीटर प्रति लीटर देखने के लिए मिल जाएगा जैसे वर्ष से 2024 में सबसे बेहतर बनाता है।

WhatsApp Group Join Now

Yamaha FZS की कीमत

कीमत देखे तो Yamaha FZS बाइक को 150000 रुपए की शुरुआती कीमत के साथ लांच किया जा सकता है जिसमें नए फीचर्स के साथ काफी पावरफुल इंजन का फायदा देखने के लिए मिल जाएगा। वहीं भारतीय मार्केट में इसका सीधा मुकाबला Bajaj Pulsar NS 250 से होता हैं।

Also Read: मात्र 50000 में खरीदे अपनी पसंदीदा एसयूवी, जबरदस्त माइलेज के साथ

Leave a Comment