मात्र 4 लाख के बजट में लॉन्च हुई नई Maruti Alto k10, माइलेज 32 किलोमीटर में बेस्ट

Maruti Alto k10 New Car: ग्राहकों को सस्ते बजट के भीतर फोर व्हीलर कारों का अनुभव प्रदान करने के लिए मारुति कंपनी ने हाल फिलहाल में अपने सबसे बेहतर और आधुनिक मानी जाने वाली Maruti Alto k10 कार को लॉन्च कर दिया है जो नए और प्रीमियम फीचर्स के साथ ग्राहकों का आकर्षित करने में मदद करेगी जिसमें सेगमेंट में पहली बार काफी लग्जरी इंटीरियर और अच्छे माइलेज का फायदा भी देखने के लिए मिल जाता है। 

WhatsApp Group Join Now

Maruti Alto k10 का माइलेज 

माइलेज कि यदि बात की जाए तो मारुति कंपनी की तरफ से सस्ते बजट रेंज की भीतर आने वाली Maruti Alto k10 कार को कंपनी द्वारा 999 सीसी के पावरफुल इंजन के साथ लांच किया गया है जो पेट्रोल वेरिएंट के साथ भारतीय मार्केट में उपलब्ध हुई है। वही सीएनजी वेरिएंट के भीतर भी यह उपलब्ध है जिसका सीएनजी सेगमेंट के साथ अधिकतम माइलेज 32 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का बताया जा रहा है। 

Maruti Alto k10 की कीमत सबसे कम

Maruti Alto k10 कार को सबसे कम कीमत के साथ भारतीय मार्केट में कंपनी द्वारा लांच किया गया है जिसकी कीमत लगभग ₹400000 से शुरू होती है जो इस बजट रेंज के भीतर ग्राहकों को काफी आकर्षित करने में मदद करेगी। वहीं यदि आप इसे शोरूम में खरीदने के लिए जाते हैं तो आरटीओ चार्ज और अन्य चार्ज को मिलाकर या आपको एक से दो लाख रुपये महंगी पड़ सकती है। हालांकि इस सस्ते बजट रेंज के भीतर इसे भारतीय मार्केट में जमकर पसंद किया गया है। 

Maruti Alto k10 का इंटीरियर और प्रीमियम फीचर्स 

Maruti Alto k10 कार के लग्जरी इंटीरियर और प्रीमियम फीचर्स की यदि जानकारी दी जाए तो ग्राहकों को इसमें इंटीरियर में काफी प्रीमियम फीचर्स का फायदा देखने के लिए मिल जाएगा जिनमे एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कीलेस एंट्री, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल और मैन्युअल रूप से एडजस्टेबल आउटसाइड रियरव्यू मिरर भी देखने के लिए मिल जाएगा। वही इसमें सेफ्टी फीचर्स भी कंपनी द्वारा काफी बेहतर लगाए गए हैं जिनमें दोहरे फ्रंट एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, रिवर्सिंग कैमरा और रियर पार्किंग सेंसर शामिल हैं।

1 thought on “मात्र 4 लाख के बजट में लॉन्च हुई नई Maruti Alto k10, माइलेज 32 किलोमीटर में बेस्ट”

Leave a Comment