Apache को भी पछाड़ कर रख देगी New Hero Hunk,धाकड़ इंजन के साथ देगी 65Km का जबरदस्त माइलेज,

New Hero Hunk : इस समय india में कंपनियों द्वारा अपनी पहचान बनाने के लिए कई प्रकार की नई-नई modern technology के साथ motorbike लॉन्च की जा रही है। Hero motors के भारत में लगभग सभी पूरी तरह से दीवाने हैं, और लगभग आज हर भारतीयों के घर में Hero motors की bike मौजूद है और हर व्यक्ति लगभग Hero motors bike का ही उपयोग करते हैं। एक समय था जब Hero motors की Hunk बाइक को लोग बहुत अधिक पसंद करते थे, लेकिन किसी वजह से compony द्वारा इस bike को market में पेश करना बंद कर दिया गया था। लेकिन अब ग्राहकों की बढ़ती मांग को देखते हुए, Hero motors नई Hero Hunk को पेश करने की तैयारी कर रही है। आइए जानें इस बाइक के इंजन और फीचर्स के बारे में।

WhatsApp Group Join Now

New Hero Hunk पावरफुल इंजन

अगर हम न्यू Hero Hunk के powerful व जबरदस्त इंजन की बात करें तो इसमें आपको 160cc का धाकड़ engine मिलेगा, जो 15bhp power और 14Nm टॉर्क जनरेट करेगा। इस powerful इंजन को 5-स्पीड gearbox के साथ जोड़ा जाएगा। जबरदस्त दमदार इंजन की मदद से यह bike लगभग 65kmpl का शानदार माइलेज देने में सक्षम होगी।

New Hero Hunk बेहतरीन व आधुनिक फीचर्स

अगर हम न्यू Hero Hunk के बेहतरीन व आधुनिक features की बात करें तो इसमें हमें कहीं शानदार features देखने को मिलते हैं। शानदार फीचर्स में जैसे- digital metere, self start option , LED हेडलाइट, फ्यूल इंडिकेटर, fuel tank और signal channel ABS शामिल हैं। यही जबरदस्त फीचर्स इस bike को बेहतरीन बनाने में मदद करते हैं।

New Hero Hunk जबरदस्त कीमत के साथ

अगर हम न्यू Hero Hunk की price की बात करें तो इसकी कीमत की कोई आधिकारिक या सटीक जानकारी उपलब्ध नहीं हैं। अगर हम इसकी price का अनुमान लगाए तो इसकी approx कीमत लगभग 1.50 लाख रुपये से 2 लाख रुपये तक हो सकती है। इस bike का मुकाबला market में KTM और Apache जैसी super bike से होगा

Leave a Comment