Bajaj Pulsar N250 का शानदार लुक, दमदार इंजन R15 के करेगा पुर्जे ढिले

Bajaj Pulsar N250 New Bike : हाल ही में Market में नई-नई features और पावरफुल इंजन के साथ कई प्रकार की बेहतरीन motorbike लॉन्च की जा रही है। इसी प्रकार bajaj compony द्वारा अपनी एक modern features और पावरफुल इंजन के साथ Bajaj Pulsar N250 मार्केट में लॉन्च की जाएगी। Bajaj Pulsar N250 का कातिलाना लुक R15 के पुर्जे ढीले कर देगा, दमदार engine और जबरदस्त features के साथ देखा जाए तो मार्केट में अपना राज कायम रखने के लिए Bajaj जल्द ही अपनी नई बाइक Bajaj Pulsar N250 को नए किलर look में लॉन्च करने वाली है। इस bike में दमदार इंजन और कई नए आधुनिक features होंगे। इसका शानदार लुक युवाओं के दिलों पर राज करेगा। आइए जानते हैं इस बाइक के बारे में थोड़ा विस्तार से।

WhatsApp Group Join Now

Bajaj Pulsar N250के बेहतरीन फीचर्स

अगर हम Bajaj Pulsar N250 के फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में कई New और बेहतरीन features अपने को मिलेंगे। इसमें digital meter , फ्यूल इंडिकेटर, self start, digital instrument cluster, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, call और एसएमएस अलर्ट जैसे शानदार फीचर्स शामिल हैं।

Bajaj Pulsar N250 पावरफुल इंजन के साथ बेहतरीन माइलेज

अगर हम Bajaj Pulsar N250 के पावरफुल इंजन की बात करें, तो इस बाइक में 250cc का powerful इंजन है, जो 24.5ps की जबरदस्त power और 21.5Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इस पावरफुल इंजन को 5 speed gearbox के साथ जोड़ा गया है। वहीं अगर हम इस बाइक के माइलेज की बात करें तो इसका माइलेज भी आपको काफी शानदार देखने को मिलेगा।

Bajaj Pulsar N250 किफायती कीमत

अगर Bajaj Pulsar N250 की price की बात करें तो फिलहाल इसकी प्राइस की कोई सटीक जानकारी उपलब्ध नहीं है। शायद जल्द ही कंपनी द्वारा इस बाइक की price का भी खुलासा किया जाएगा। यह बाइक 10 अप्रैल को आधिकारिक तौर पर launch की जाएगी। देखा जाए तो इस बाइक का मुकाबला Yamaha R15 से हो सकता है। अनुमान लगाया जाए तो इस बाइक की कीमत लगभग 1.50 लाख रुपये से शुरू हो सकती है।

Leave a Comment