Maruti Swift 2024 को प्रीमियम फीचर्स के साथ किया लॉन्च, 26kmpl माइलेज और कीमत इतनी

Maruti Swift 2024 Car Launched: काफी प्रीमियम फीचर्स और अपना पावरफुल इंजन के साथ ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए मारुति सुजुकी कंपनी द्वारा वर्ष 2024 में अपनी सबसे बेहतर मानी जाने वाली Maruti Swift 2024 कार को लॉन्च कर दिया है जिसमें ग्राहक को कृपया आकर्षक डिजाइन का फायदा देखने के लिए मिल जाएगा। वही लेटेस्ट जानकारी कि यदि बात की जाए तो वर्ष 2024 में इस कार को आकर्षक डिजाइन के साथ भी लॉन्च किया गया है जिसका माइलेज भी इसे काफी बेहतर बनाने में मदद करेगा। 

WhatsApp Group Join Now

Maruti Swift 2024 का पॉवरफुल इंजन और माइलेज

पावरफुल इंजन विकल्प की यदि जानकारी दी जाए तो 1.2 लीटर के पेट्रोल इंजन के साथ अपने Maruti Swift 2024 कार को लॉन्च किया गया है जो पेट्रोल वेरिएंट के साथ काफी बेहतर विकल्प बनकर सामने आ रही है। वही यह काफी अच्छी पावर जेनरेट करने में भी सक्षम बन जाती है। वहीं यदि माइलेज की बात की जाए तो Maruti Swift 2024 अधिकतम लगभग 26 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज प्रदान करने में सक्षम बन जाती है। 

धाँसू कीमत में 320km की लंबी रफ़्तार के साथ लांच होगी Honda की Electric activa.

Maruti Swift 2024 की प्राइस

6.49 लाख रूपये के शुरुआती बजट के साथ मारुति कंपनी द्वारा अपनी सबसे बेहतर मानी जाने वाली Maruti Swift 2024 कार को लॉन्च किया गया है जिसमें यदि लेटेस्ट जानकारी की बात की जाए तो ग्राहकों को इसकी अधिकतम कीमत लगभग 12 लख रुपए देखने के लिए मिल जाती है। वही पेट्रोल वेरिएंट के साथी से भारतीय मार्केट में सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली कारों की लिस्ट में भी शामिल किया जा रहा है। 

WhatsApp Group Join Now

Maruti Swift 2024 का इंटीरियर और प्रीमियम फीचर्स 

Maruti Swift 2024 के इंटीरियर और प्रीमियम फीचर्स की जानकारी दी जाए तो ग्राहकों को मारुति कंपनी की तरफ से आने वाली इस कार मै 9-इंच टचस्क्रीन, 6-स्पीकर वाला आर्कमिस ऑडियो सिस्टम और रियर वेंट्स के साथ ऑटोमैटिक जैसे नए और आधुनिक फीचर से देखने के लिए मिल जाते हैं। वहीं ग्राहकों को इसमें सेगमेंट में पहली बार नए फीचर्स प्रदान करने के लिए मारुति कंपनी द्वारा इसमें वायरलेस फोन चार्जिंग, क्रूज कंट्रोल, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप और कनेक्टेड कार तकनीक जेसे फीचर्स को शामिल किया गया है।

22kmpl तगड़े इंजन के साथ जबरदस्त माइलेज देगी Maruti Baleno Alpha

Leave a Comment