Airtel ने यूजर्स की दिलों में किया राज, ₹155 में लॉन्च किया तगड़ा प्लान 180 दिनों तक चलाओ अनलिमिटेड

Airtel Recharge Plans नमस्कार दोस्तों, एयरटेल ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए कुछ नए और आकर्षक रिचार्ज प्लान लॉन्च किए हैं, जो कम कीमत में अधिक लाभ प्रदान करते हैं। इन प्लानों का उद्देश्य ग्राहकों को कम खर्च में अधिक सुविधाएँ उपलब्ध कराना है। आइए, इन नए प्लानों के बारे में विस्तार से जानते हैं।

WhatsApp Group Join Now

Airtel 155 रुपये का नया प्लान

एयरटेल ने 155 रुपये में एक नया रिचार्ज प्लान लांच किया है, जो विशेष रूप से उन ग्राहकों के लिए है जो कम बजट में बेहतर सुविधाएँ चाहते हैं। इस प्लान में 84 दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, एसएमएस की सुविधा, और डेटा का लाभ मिलता है। यह प्लान उन लोगों के लिए आदर्श है जो लंबी अवधि के लिए किफायती और भरोसेमंद रिचार्ज चाहते हैं।

Airtel 999 रुपये का वार्षिक प्लान

लंबी अवधि के लिए सेवा चाहने वाले ग्राहकों के लिए एयरटेल ने 999 रुपये का एक वार्षिक प्लान भी लॉन्च किया है। इस प्लान में एक साल (365 दिन) की वैधता के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, एसएमएस की सुविधा, और डेटा मिलता है। यह प्लान उन ग्राहकों के लिए उपयुक्त है जो एक बार रिचार्ज करके पूरे साल की चिंता से मुक्त रहना चाहते हैं।

Airtel 3359 रुपये का प्रीमियम वार्षिक प्लान

जो ग्राहक अधिक सुविधाएँ और प्रीमियम सेवाएँ चाहते हैं, उनके लिए एयरटेल ने 3359 रुपये का एक तगड़ा वार्षिक प्लान भी लॉन्च किया है। इस प्लान में एक साल की वैधता के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, एसएमएस, अधिक डेटा सुविधा, और विशेष प्रीमियम लाभ जैसे ओटीटी सब्सक्रिप्शन शामिल हैं।

WhatsApp Group Join Now

155 रुपये का प्लान कम बजट वाले ग्राहकों के लिए तगड़ा है, जबकि 999 रुपये का प्लान लंबी अवधि की सेवा चाहने वालों के लिए धांसू है। वहीं, 3359 रुपये का प्रीमियम प्लान उन ग्राहकों के लिए है जो अन्य सुविधाओं के हाई क्वॉलिटी वाली सेवा चाहते हैं।

अगर आप भी Airtel की सिम का इस्तेमाल करते हैं तो यह प्लान आपके लिए काफी के फायदेमंद हो सकता है इन प्लान के माध्यम से आप डाटा का तो यूज कर सकते हैं साथ ही आप फ्री OTT सब्सक्रिप्शन का फायदा भी उठा सकते हैं अगर आपके प्लान लिस्ट में यह प्लान अभी तक शामिल नहीं थे, तो इन्हें शामिल करना आपके लिए पहला ऑप्शन होना चाहिए।

Also Read: Gold Silver Rate Today : सोने के भाव में आया बड़ा उछाल तो कहीं चांदी भी थोड़ी डगमगाई, किलो में खरीदे और करें मौज

1 thought on “Airtel ने यूजर्स की दिलों में किया राज, ₹155 में लॉन्च किया तगड़ा प्लान 180 दिनों तक चलाओ अनलिमिटेड”

Leave a Comment